रामविलास पासवान के दिल का आपरेशन, अभी हालत नाजुक

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजीपी) के संस्‍थापक और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में दिल का इमजेंसी ऑपरेशन किया गया है। उनकी हालत फिलहाल नाजुक बताई गयी है। शनिवार शाम अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।
भाजपा के कई बड़े नेताओं ने चिराग पासवान को फोन करके उनके पिता की सेहत की जानकारी ली है। इसी कारण से एलजेपी अध्‍यक्ष चिराग पासवान को पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक स्‍थगित करके अस्‍पताल जाना पड़ा। हालांकि, इस समय एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक हल रही है, जिसमें चुनाव को लेकर पार्टी जरूरी फैसले करने वाली है।
चिराग ने पिता के स्वास्थ्य को लेकर सहयोग के लिए सभी का आभार जताया है। पीएम नरेंद्र मोदी , गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन कर चिराग पासवान से बात की और राम विलास का हाल जाना। पासवान कुछ समय से अस्वस्थ  चल रहे हैं। चिराग के मुताबिक कोरोना संक्रमण में मंत्री पद के निर्वहन के कारण उनके पिता नियमित मेडिकल चेक-अप  नहीं करा सके, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें शनिवार को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इस दौरान उनकी तबीयत काफी खराब हो जाने के बाद देर रात उनके दिल का आपरेशन किया गया है।
अपने ट्वीट में चिराग ने लिखा – ‘पिछले कुछ समय से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। आगे भी कुछ सप्‍ताह बाद एक और ऑपरेशन करना पड़ सकता है। संकट की इस घड़ी में परिवार के साथ खड़े रहने के लिए आप सबका धन्यवाद।’