महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा-अडानी के खिलाफ जंतर-मंतर पर किया विरोध प्रदर्शन

वित्तीय अनियमितताओं और बाजार में हेरफेर के आरोपों को लेकर केंद्र सरकार व बिजनेसमैन गौतम अडानी के खिलाफ भारतीय महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे है। कई प्रदर्शनकारियों ने सिर पर काली पट्टी बांध रखी थी जिस पर हिंदी में ‘मुद्रास्फीति मुक्त भारत’ लिखा हुआ था।

हाथों में तख्तियां जिस पर लिखा था ‘भारत कहता है हमें भाजपा नहीं चाहिए’ लिए महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की और पूरे मामले की जांच की मांग भी की है। इन तख्तियों पर ‘भाजपा भूखी आबादी पर कोई रहम नहीं करती है क्योंकि एलपीजी सिलेंडर 1100 रुपये महंगा हो रहा है, और पीएम मोदी मंत्र: जनता से छीनो, अडानी को दो।’ लिखा हुआ है।

महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष ने बात कर बताया कि, “सदन से लेकर सड़क तक, एक ही आवाज़ गूँज रही है कि मोदी जी अडानी स्कैम पर जवाब दो लेकिन प्रधानमंत्री जी तो अपने प्रिय मित्र का नाम भी लेना जरूरी नहीं समझ रहे है।“

आपको बता दें, अमेरिका स्थित एक्टिविस्ट शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च के अडानी समूह के शेयर कीमतों में हेरफेर और लेनदेन करने की कीमतों में हेरफेर सहित कर्इ आरोपों के लगाए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को देश के कई हिस्सों में एलआईसी और एसबीआई के कार्यालयों के सामने विरोध प्रदर्शन किया था। हालांकि समूह ने आरोपों को सिरे से नकार दिया है और कहा है कि यह झूठ बताया गया है।