बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाए पीएम मोदी!

लोकसभा चुनाव में 335 सीटे जीतकर इतिहास बनाने वाले प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाए। रिलीज के पांचवे दिन उनकी बायोपिक कमाई के मामले में कमजोर नजर आई ।

लोकसभा चुनावों के दौरान यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। विपक्ष का आरोप था कि फिल्म जान-बूझकर चुनाव के दौरान रिलीज की जा रही है जिससे मोदी और बीजेपी को फायदा पहुंचे । चुनाव आयोग ने इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी थी। चुनावी नतीजों के बाद 24 मई को यह प्रदर्शित हुई हालांकि शुरुआत में इस फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की लेकिन धीरे-धीरे उसका ग्राफ गिरता चला गया । हालांकि सैटरडे और संडे के दिन फिल्म थोड़ी अधिक कमाई करने में कामयाब रही।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने पहले दिन ,फ्राइडे को 2.88 करोड़ रुपए की कमाई की। सैटरडे और सन्डे को कमाई ने भले ही जोर पकड़ी लेकिन अन्य फिल्मों की तुलना में यह कम मानी जा सकती है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन
दूसरे दिन 3.76 करोड़, और तीसरे दिन 5.12 करोड़ रहा।

मंडे को 2.41 और ट्यूजडे को फिल्म ने 3.76 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर इस फिल्म ने 5 दिनों मे 16.19 करोड़ रुपए कमाए हैं।

इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबरॉय ने निभाई है और उनके पिता सुरेश ओबराय इस फिल्म के निर्माताओं में एक हैं। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित पीएम नरेंद्र मोदी एक साथ 1200 थिएटरों में रिलीज की गई । फिल्म से जुड़े लोगों को अभी भी उम्मीद है कि यह फिल्म धीरे-धीरे जोर पकड़ लेगी और अच्छी कमाई करेगी।

#PMNarendraModi showed positive trending across the weekend… Biz on Day 3 gave the much-required push… Weekdays crucial, since it needs to maintain the momentum for a satisfactory total… Fri 2.88 cr, Sat 3.76 cr, Sun 5.12 cr. Total: ₹ 11.76 cr. India biz.— taran adarsh (@taran_adarsh)