फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों को व्यक्ति ने मार दिया थप्पड़, पकड़ा गया

एक बड़ी घटना में मंगलवार को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों को एक व्यक्ति ने एक थप्पड़ मार दिया। राष्ट्रपति उस समय लोगों से मुलाकात कर रहे थे जब यह घटना हुई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रपति मैक्रों को थप्पड़ मारने की यह घटना दक्षिणपूर्वी फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र की है। उस समय राष्ट्रपति लोगों के साथ वॉकआउट सेशन में थे जब यह घटना हुई। अचानक एक व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। हरे रंग की टीशर्ट, धूप का चश्मा और मास्क पहने यह व्यक्ति चिल्लाकर ‘डाउन विद मैक्रोनिया’ कहता सुना जा रहा है और अचानक वह राष्ट्रपति मैक्रों को थप्पड़ मार देता है।
ऐसा होते ही राष्ट्रपति के सुरक्षा कर्मियों ने दो लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उनके साथ जुड़ी घटना के वीडियो में दिख रहा है कि घटना तब हुई जब राष्ट्रपति हाथ जोड़े एक किनारे पर कतार में खड़ी लोगों की भीड़ के पास पहुंचे। कुछ लोगों ने उनके साथ हाथ मिलाया लेकिन अचानक मास्क पहने एक व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। उनके सुरक्षा कर्मी तुरंत राष्ट्रपति को एक किनारे ले गए और उस व्यक्ति को पकड़ लिया।
कुछ ख़बरों के मुताबिक पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रांस के बीएफएम टीवी और आरएमसी रेडियो ने इस घटना की पुष्टि की है। घटना की एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर वायरल हुई है।