नोरा ने बढ़ाई गर्मी

नोरा फतेही एक बार फिर से चर्चा में हैं। वह जब-जब डांस फ्लोर पर आती हैं, अपना जलवा बिखेरती हैं। इन दिनों वह रेमो डिसूजा की िफल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर चर्चा में हैं। िफल्म में वह अहम भूमिका निभा रही हैं और बतौर परफॉर्मर उन्हें  बार अपनी डांसिंग स्किल्स का जलवा दिखाने का तो मौका मिल ही रहा है, साथ ही इस बार वह अभिनय भी करने जा रही हैं।

नोरा स्ट्रीट डांसर को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। इसकी वजह यह है कि  बतौर परफॉर्मर उन्हें स्ट्रीट डांसर में बेहतरीन गानों पर परफॉर्म करने के मौके मिल रहे हैं। हाल ही में िफल्म का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वह स्ट्रीट डांसर के लीड अस्त्र वरुण धवन के साथ थिरकती नज़र आ रही हैं। यह नोरा की खूबी है कि वह अपने डांसिंग स्टेप्स में हमेशा ही नये एक्सपेरिमेंट करती हैं। इसलिए दर्शक उन्हें देखना भी पसन्द करते हैं। स्ट्रीट डांसर का नया गाना ‘हाय गर्मी’ धूम मचा रहा है। इस गाने में वह वरुण धवन के साथ शानदार स्टेप्स कर रही हैं। नोरा के गाने लगातार हिट नंबर बने हैं।  दिलबर -दिलबर के बाद से ही निर्माता नोरा को ध्यान में रखते हुए डांस परफॉर्मेंस वाले गाने अपनी िफल्म में शामिल करते ही हैं। ‘साकी-साकी’ और ‘कमरिया’ जैसे गानों पर परफॉर्म कर नोरा ने अलग ही पहचान बना ली है। यहीं वजह है कि उन्हें स्ट्रीट डांसर, जिसमें पूरी िफल्म ही डांस पर केंद्रित है, उसमें नोरा को अभिनय के साथ-साथ डांस परफॉर्म करने के भी शानदार मौके दिये हैं। नया गाना गर्मी ने धूम मचा रखी है और दर्शक इसे खूब पसन्द कर रहे हैं।

कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि नोरा इस तरह के डांस परफॉर्मेंस गानों के लिए काफी मेहनत करती हैं। अपनी फिटनेस के साथ-साथ वह रोज कई घंटों तक डांस की प्रैक्टिस करती हैं। कभी बीमार रहने पर भी वह प्रैक्टिस नहीं छोड़ती हैं। वह अपने काम को लेकर बेहद संजीदा हैं और टफ डांस मूव्स के लिए भी वह अपने कोरिओग्राफर से शिकायत नहीं करतीं, बल्कि खुद को चैलेन्ज करने की कोशिश करती हैं कि वह हर बार कुछ नया प्रयोग कर पाएं और अपने दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरें।

इस बारे में नोरा कहती हैं कि  मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूँ कि  मेरे परफॉर्मेस के आधार पर मेरे लिए गाने तैयार हो रहे हैं, जिसमें मुझे अपनी डांसिंग स्किल दिखाने और प्रयोग करने के मौके मिल रहे हैं।  मैं लगातार इसी तरह मेहनत करती रहूंगी और अपने डांस में एक्सपेरिमेंट्स करती रहूंगी।

बताते चलें कि हाल ही में उनके सिंगल गाने बड़ा पछताओगे को भी अच्छी लोकप्रियता मिली है। रेमो द्वारा निर्देशित  िफल्म स्ट्रीट डांसर 24 जनवरी को रिलीज होगी। 2020  में वह और भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ जुडऩे वाली हैं

‘डांसर 3 डी’ में बोल्ड लुक में आएँगी नज़र

बहुमुखी अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी आगामी िफल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी को लेकर बेहद उत्साहित हैं ,िफल्म को रेमो डिसूजा निर्देशित है। िफल्म केवल नृत्य के बारे में नहीं है, बल्कि सितारों का लुक भी िफल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

नोरा का लुक मूल रूप से िफल्म का टॉकिंग पॉइंट होगा क्योंकि इसे विशेष रूप से उस किरदार को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिसे वह निभा रही है। चूंकि नोरा एक डांसर की भूमिका निभा रही है, स्ट्रीट डांसर 3 डी में उनके किरदार को ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो की बहुत मजबूत और आत्मविश्वास से भरा है। और उनके लुक को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह नोरा के किरदार को स्वैग और ऐटिटूड देता है।

नोरा लंदन में पलीबढ़ी एक युवा भारतीय लडक़ी का किरदार निभा रही हैं और वह किरदार के साथ िफल्म में भी एक जीवंतता और ऊर्जा लाती हैं।  नोरा बहुत ही स्पोर्टी और बोल्ड लडक़ी का किरदार निभा रही हैं, जिसके पास आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं  है। पूरी िफल्म में उनसे एक सैसी वाइब दिखाई देगी ,साथ ही िफल्म में बहुत ही अलग अंदाज में अपने लाल बालो के साथ नजर आएँगी।  इस  िफल्म उसका सपना सच हुआ है, नोरा ने अपने किरादर पर कड़ी मेहनत की है और वह िफल्म में  कैसे नजर आना है इस पर विशेष ध्यान दिया है। वह खुद से  डिजाइनरों के साथ बैठकर अपने इनपुट को दिया है  उन्हें कैसे दिखना है और उनके कपड़े, उनके बाल और किस तरह का सामान वह िफल्म में अपने किरदार के लिए उपयोग करना हैं इन सब पर नोरा ने खूब काम किया है ।