दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग को चाकुओं से गोदा फिर पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकुओं से  35 बार गोदकर हत्या करने की कोशिश की और जब उसने दम नहीं तोड़ा तो भारी भरकम पत्थर से उसका सिर कुचल कर हत्या कर दी।

हत्या करने वाला 20 साल का युवक आरोपी साहिल बुलंदशहर से गिरफ्तार हुआ है। यह दर्दनाक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। और फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि घटना के समय कई लोग वहां से गुजरते हुए दिख रहे है लेकिन किसी ने भी नाबालिग को बचाने के कोशिश नहीं की।

पुलिस के मुताबिक आरोपी साहिल की उम्र 20 साल का है और नाबालिग के साथ उसकी दोस्ती थी। लेकिन कल किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हुआ था।

डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि, “एक 16 साल की लड़की को 40-50 बार चाकू मारा गया और फिर पत्थर से कई बार वार किया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। यह सब सीसीटीवी में कैद हुआ है। वहां कई लोगों ने इस घटना को देखा, लेकिन कुछ नहीं किया। दिल्ली में महिलाएं और लड़कियां बेहद असुरक्षित हैं मैं गृह मंत्रालय, दिल्ली एलजी, डीसीडब्ल्यू प्रमुख और दिल्ली के सीएम के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाने की अपील करती हूं।“

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा कि, दिल्ली में आज 16 साल की बेटी को 35 बार चाकुओं से गोदा गया और जब उसने दम नहीं तोड़ा तो पत्थर से उसका सिर कुचल कर उसकी हत्या की गई। कहां से हौसले बुलंद होते है इन अपराधियों के पूछना चाहती हूं राजधानी दिल्ली में कोई और नहीं इनके आदर्श बृजभूषण शरण सिंह जैसे अपराधी है। हम देश के प्रधानमंत्री जी से कहते है आंखें खोलिए सच्चाई को स्वीकार करिए और न्याय करिए देश की बेटियों के साथ।“