हिमाचल हादसे में मरने वालों की संख्या १२ हुई

0
919
हिमाचल के चंबा जिले में बनीखेत के पास एक सड़क हादसे में शनिवार देर शाम हुए हादसे में मरने वालों की संख्या १२ हो गयी है। कुछ लोग अभी भी घायल हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा। है
हादसा बनीखेत इलाके के पंचपुला में हुआ जब एक निजी बस गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर १२ हो गई है। कई लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
हादसा हिमाचल में पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर हुआ। बस पठानकोट से चम्बा जा रही थी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिर उसने दुर्घटना में मारे लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर एक निजी बस शनिवार को बनीखेत के पास पंचपुला में खाई में गिर गई। हादसे में मारे गए लोगों की संख्या बढ़कर १२ हो गई। डीएसपी डलहौजी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम हादसे की जांच कर रही है।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला प्रशासन को तत्काल राहत अभियान सुनिश्चित करने और दुर्घटना के पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रेम कुमार धूमल ने भी दुःख जताया है।