हंदवाड़ा में आतंकी ढेर

0
662
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में गुरूवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर कर दिया गया है। यह मुठभेड़ अभी भी जारी है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक मुठभेड़ में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया और इलाके को खाली करा के तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि लगभग एक हफ्ते से रह-रहकर भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही हैं जिनमें  पिछले दिनों दो आतंकियों को ढेर किया गया था।
हंदवाड़ा के क्रालगुंड में बुधवार रात सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। तभी आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया। उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया गया लेकिन शायद उस वक्त वे बच निकलने में कामयाब हुए। एक बार फिर गुरुवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। मुठभेड़ अभी जारी है। इलाके को खाली करा के सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।
हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच संघर्ष पहली मार्च से लेकर तीन मार्च तक भी हुआ था जिसमें ५ जवान शहीद हो गए थे और तीन आतंकियों को मार गिराया गया था। एक मामले में सीआरपीएफ के दो जवान और दो पुलिसकर्मी शुक्रवार को उस समय शहीद हो गए, जब एक आतंकवादी को मृत समझ लिया गया हालांकि वो ज़िंदा मलबे से उठकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी।