सोशल मीडिया पर राज ठाकरे के खिलाफ लिखने की सजा

0
567

मुंबई ; महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ, राज ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पुणे के रोहित नामक युवक के लिए आफत का सबब बन गया. एम् एन एस कार्यकर्ताओं ने उसे ढूंढ निकला और मनसे स्टाइल में सजा दी। इतना ही नहीं उन्होंने ‘सज़ा ‘की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए चेतावनी दी है कि ,राज ठाकरे के खिलाफ ,आपत्तिजनक और असभ्य भाषा बर्दाश्त नहीं की जायेगी ,उन्हें मनसे स्टाइल से निपटा जायेगा।

रोहित ने फेसबुक पर राज ठाकरे के सोशल मीडिया पेज पर लिखा था ‘ देश को अब राज जैसे गुंडों की ज़रुरत नहीं है बल्कि देश की एक ही मांग है नरेंद्र मोदी और अमित शाह ‘ इस पोस्ट से नाराज़ मनसे कार्यकर्ताओं ने उसे ढूंढ निकला। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रोहित को मनसे कार्यकर्ता डांट डपट रहे हैं, उस से माफ़ी मंगवा रहे हैं और वह ५० उठक बैठक कर रहा है.

खबर है कि मनसे कार्यकर्ताओं क की इस हरकत का स्थानीय बीजेपी युवा मोर्चा ने विरोध किया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज़ करने की मांग की है. रोहित बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़ा बताया जा रहा है।बीजेपी युवामोर्चे से जुड़े योगेश टिकेकर ने इस बात पर अनभिंज्ञता जाहिर करते कहा कि फिलहाल वह वीडियो देखने के बाद ही कोई प्रतिक्रिया दे पाएंगे।