सेना ने पूछा – चाय कैसी है, पाक आतंकी बोला – बहुत अच्छी है

0
1206

भारतीय सेना ने पिछले दिनों लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को पकड़ा है। बुधवार को इन आतंकियों का कन्फेशन वीडियो सेना ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके जारी किया। इसमें दोनों खुद के पाकिस्तानी नागरिक होने की बात कबूल रहे हैं।

 वीडियो में एक को चाय पीते हुए दिखाया गया है। सेना का एक व्यक्ति इस आतंकी से पूछता है – ”चाय कैसी लगी”। आतंकी जवाब देता है – ”चाय बहुत अच्छी लगी। सेना ने इन दोनों आतंकियों को २२ अगस्त को पकड़ा था। चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर खान ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आतंकियों को २२ अगस्त की देर रात बारामूला से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान पकड़े गए आतंकी का वीडियो भी जारी किया गया।

इन आतंकियों की पहचान खलील अहमद और मोजाम खोखर के रूप में हुई है। अधिकारियों ने बताया कि घाटी में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाना चाहता है। पाक की सेना आतंकियों की मदद कर रही है। लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि कई आतंकी घुसपैठ की कोशिश में हैं।

उन्होंने कहा – ”पूछताछ में लश्कर के आतंकियों ने बताया कि नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कश्मीर में अशांति फैलाने और हमले करने की योजना बना रहे हैं।”