सीआरपीएफ जवान ने तीन साथियों की हत्या की

खुद को भी मारी गोली, अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती

0
679
जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक सीआरपीएफ जवान ने कथित विवाद के बाद अपने तीन साथियों को गोली मार दी। यही नहीं इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली।  इस गोलीबारी में उसके तीनों सीआरपीएफ साथियों की मौत हो गई है जबकि वह खुद गंभीर हालत में है।
गंभीर हालत में उसे उधमपुर के सेना अस्पताल में भर्ती किया गया है। डाक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर नहीं बताई है। जानकारी के मुताबिक जवान की अपने साथियों के साथ बट्टल बालियान कैंप में कुछ कहासुनी हो गयी। यह सभी जवान सीआरपीएफ की १८७ बटालियन के हैं। अभी साफ नहीं हो पाया है कि चारों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ।
रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी के कानपुर के रहने वाले कांस्टेबल अजीत कुमार ने राजस्थान के झुनझुन के रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल पोखरमल, दिल्ली के मौजपुर के रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल योगेंद्र शर्मा और हरियाणा के रेवाड़ी के रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल उम्मीद सिंह को गोली मारी। इन तीनों की गोली लगने से मौत हो गई  जबकि कांस्टेबल अजीत कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे बचाने की कोशिश की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक गोलीबारी की घटना उस वक्त हुई जब पुलवामा आतंकी हमले में ४० सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के कारण इस बार सीआरपीएफ, बीएसएफ समेत अर्धसैनिक बलों के करीब १० लाख जवानों ने होली नहीं मनाने का फैसला किया है। मामले की जांच चल रही है।