सिग्नेचर ब्रिज पर हादसा, २ युवकों की मौत

0
972
जिस दिन से ऊंचाई पर बने इस पल का उदघाटन हुआ है रोज देखने को मिल रहा था कि वहां अनियंत्रित युवा जान जोखिम में डाल कर सेल्फीज ले रहे हैं। और शुक्रवार को हादसा हो ही गया जिसका खतरा दिखा रहा था। दो युवा अपनी बाइक समेत पल से नीचे जा गिरे और जान से हाथ धो बैठे। हालाँकि उनकी मौत की वजह तेज गति बताई गयी है।
रिपोर्ट्स कम मुताबिक सिग्नेचर पुल पर शुक्रवार सुबह यह दोनों अपनी बाइक पर तेज रफ़्तार से जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक उनकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई और नीचे जा गिरी जिससे दौनों की मौके पर ही मौत हो गयी। इस पुल का उद्घाटन हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ कि यह हादसा हो  गया। गौरतलब यह भी है कि उदघाटन वाले दिन मुख्यमंत्री के समर्थकों और भाजपा सांसद मनोज तिवारी के समर्थकों के बीच झड़प हो गयी थी।
पता चला है कि पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे हादसा बताया है। पहले ऐसी भी खबर आई थी कि युवक बाइक पर स्टंट कर रहे थे जिससे हादसा हुआ। युवकों की अभी पहचान नहीं हुई है क्योंकि उनकी जेब से ऐसा कोइ दस्तावेज पुलिस को नहीं मिला है जिससे उनकी पहचानहो सके।
दोनों युवक केटीएम ड्यूक बाइक पर सवार थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तिमारपुर पुलिस स्टेशन की पीसीआर वैन को सुबह आठ बजे इस हादसे की सूचना मिली। हादसा सिग्नेचर ब्रिच के लेफ्ट टर्न लूप पर हुआ। बाइकसावर काफी तेज रफ्तार में थे, जिसका कारण बाइक डिवाइडर से टकरा गई और दोनों बाइकर्स ब्रिज से नीचे गिर गए।
दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई है। दोनों काफी ऊंचाई से नीचे गिरे। हादसे का शिकार बाइक सत्य विजय शंकरण के नाम पर पंजीकृत बताई गयी है।