सिग्नेचर ब्रिज पर दूसरा हादसा, एक मौत

दूसरा बाइक सवार घायल, अस्पताल में भर्ती

0
288
दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार को लगातार दूसरा हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। शुक्रवार को ही हादसे में को बाइक सवार मेडिकल छात्रों की मौत हो गयी थी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार इस पल पर लगातार दुसरा हादसा हो गया जिसमें एक युवक की मौत हो गयी जबकि उसका साथी घायल हो गया है। इस तरह यह ब्रिज लोगों के लिए काल का पल बनता जा रहा है और वहां पर सुरक्षा के इंतजाम को लेकर सवाल उठने लगे हैं।
पिछले २४ घंटे में इस पल पर दो हादसों में तीन लोगों की जान जा चुकी है। शनिवार सुबह हुए हादसे में दो बाइक सवारों में से एक की जान चली गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक इन युवकों की बाइक सिग्नेचर ब्रिज पर फिसल गयी जिससे दोनों तेजी से ज़मीन से जा टकराये। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। दूसरे घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।
इस बीच पता चला है कि शुक्रवार को जिन दो युवकों की हादसे में मौत हुई वे शंकरण को गिफ्ट में मिली हाई स्पीड बाइक केटीएम-२०० की रफ्तार का इम्तिहान लेने सिग्नेचर ब्रिज पर गए थे। पुलिस की जांच में यह तथ्य सामने आ रहा है। एमबीबीएस कर चुके सत्य विजय शंकरण को उनके जन्मदिन  पर परिवार ने यह बाइक इन्हें गिफ्ट की थी क्योंकि उसे यह बहुत ज्यादा पसंद थी।