सानिया मिर्ज़ा मां बनीं

0
428
भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा मां बन गयी हैं। मिर्ज़ा पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार शोएब मलिक की पत्नी हैं। खुद शोएब मलिक ने ट्वविटर पर खुद के पिता और सानिया के मां बनने की खबर फैंस को दी है।
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के घर मंगलवार को नए मेहमान (बेटे) ने जन्म लिया है। सानिया ने मंगलवार को एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया है। सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ) ने ट्विटर पर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया है।
शोएब ने अपने फैंस की दुआओं का जिक्र करते हुए सभी के बधाई संदेशों का शुक्रिया अदा किया।  इसके बाद ट्वीटर पर दोनों को लगातार बधाई संदेशों का तांता लग गया। अपनी प्रग्नेंसी के दौरान सानिया ने कहा था कि उनके बच्चे के नाम के साथ मिर्जा और मलिक सरनेम जुड़ेगा। सानिया और शोएब ने २०१० में विवाह किया था। यह उनकी पहली संतान है।
शोएब मलिक ने ट्वीट किया, ‘यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बेटा हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) भी ठीक है और हमेशा की तरह मजबूत है। अलहमदुल्लाह। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हम आभारी हैं।’ शोएब ने ट्वीट के साथ हैशटैग #BabyMirzaMalik लिखा है।
@realshoaibmalik
 Excited to announce: Its a boy, and my girl is doing great and keeping strong as usual #Alhumdulilah. Thank you for the wishes and Duas, we are humbled 🙏🏼 #BabyMirzaMalik