सचिवालय के भीतर केजरीवाल पर हमला

लाल मिर्ची फेंकी, हमलावर गिरफ्तार, मुकाबले में सीएम का चश्मा टूटा

0
323
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर सचिवालय के  दिया गया। उनके ऊपर लाल मिर्ची का पावडर फेंका गया। केजरीवाल ने हमले का वचाव  कोशिश की और इस के चलते उनका चस्मा गिरकर टूट गया। हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल की सुरक्षा में उस समय बड़ी चूक हुई जब एक शख्स ने सचिवालय के भीतर उनपर हमला कर दिया और उनके ऊपर लाल मिर्ची फेंक दी। उस समय उनके सुरक्षा कर्मी कहाँ थे इस बारे में अभी तस्वीर साफ़ नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल ने हमलावर का मुकाबला भी किया और इस चक्कर में उनका चस्पा ज़मीन पर गिरकर टूट गया।
आम आदमी पार्टी के नेता और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस मामले में ४.३० पर प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। पार्टी के एक नेता सोमनाथ ने टीवी चैनल से इस हमले का आरोप भाजपा पर लगाया है। उन्होंने कहा भाजपा और मोदी के राज में कोइ सुरक्षित नहीं है।
आरोपी की पहचान अनिल कुमार के रूप में की गयी है और वह नारायणा का रहना वाला बताया गया है। हैरानी की बात है कि सचिवालय के भीतर कड़े सुरक्षा चाकर से होकर जाना पड़ता है लिहाज़ा यह बड़ा सवाल है कि हमलावर भीतर कैसे पहुंच गया।