श्रीनगर मुठभेड़ में ३ आतंकी ढेर

पुलिस के एक जवान शहीद

0
467

जम्मू कश्मीर में बुधवार को सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। यह आतंकवादी एक मुठभेड़ में मरे गए। इस मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस जवान शहीद हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार सुबह श्रीनगर के फतेह कदाल इलाके में मुठभेड़ तब हुई जब सुरक्षा बालों ने आतंकवादियों को घर लिया। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद कार्रवाई करते हुए उन्हें घेर लिया गया।

इसके बाद आतंकवादियों की तरफ से गोलीबारी शुरू हो गयी। सुरक्षा बालों ने जवाबी कार्रवाई की और तीनों आतंकवादियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ काफी देर तक चली।

श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल ने बताया कि आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई। दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। ”काफी देर तक चली इस मुठभेड़ के बाद तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। इसमें जम्मू कश्मीर पुलिस के एक जवान भी शहीद हो गए हैं”।

गौरतलब है कि सोमवार रात भी जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के शिविर पर हमला कर दिया था, जिसमें सीआरपीएप के दो जवान घायल हो गए थे। अब इस हमले का एक तरह से सुरक्षा बालों ने बदला ले लिया हालांकि इस कार्रवाई में अपना एक जवान भी खोना पड़ा।