श्रीनगर मुठभेड़ में २ आतंकी ढेर

तीन जवान भी घायल, अस्पताल में भर्ती

0
172
जम्मू कश्मीर के राज्य मुख्यालय श्रीनगर में शनिवार शाम आतंकवादियों और सुरक्षा बालों के बीच मुठभेड़ चल रही है। अभी तक  की सूचना के मुताबिक दो आतंकवादियों को  है।
सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जो दो आतंकी मारे गए हैं उनमें  से एक  मुदासिर भी है, जिसकी उम्र महज १४ साल थी। खा जा रहा है कि कुछ महीने पहले मुदासिर अपने गाँव हाजिन बांदीपोरा से गायब हो गया था। पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर फायरिंग करते हुए उसका फोटो वायरल हो रहा था।
इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों  के तीन जवान भी घायल हुए हैं। मारे गए आतंकियों के शव मिल गए हैं। घायल तीन जवानों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
श्रीनगर के मजगुंड इलाके में आतंकवादियों के होने की खबर के बाद सीआरपीएफ, एसओजी और पुलिस के साझे अभियान के तहत तलाशी अभियान शुरू किया था। अभियान के कुछ देर बाद ही आतंकवादियों ने सुरक्षा बालों पर गोलीबारी शुरू कर दी।
इसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गयी। यह इलाका श्रीनगर का बाहरी इलाका है। तलाशी के समय सुरक्षा बलों ने चेतावनी के लिए फायरिंग की। इसका मकसद उनसे समर्पण करने के लिए कहना भी होता है।
यह रिपोर्ट लिखे जाने तक श्रीनगर के इस बाहरी इलाके में फाइरिंग जारी थी। सुरक्षा बलों के मुताबिक अभी वहां और आतंकी होने से इंकार नहीं किया जा सकता। सूचना के मुताबिक जब मुठभेड़ चल रही थी कुछ स्थानीय लोगों की ओर से सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की गई।