शोपियां में ३ आतंकी ढेर

0
653
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। उनके पास से असलाह भी मिला है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने इमाम साहिब में अदखारा इलाके को उस क्षेत्र को घेर लिया जहाँ आतंकी छिपे थे। इसके बाद आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।
इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों में हिजबुल मुजाहिद्दीन (एचएम) का टॉप कमांडर भी शामिल है। दो आतंकियों की पहचान लतीफ टाइगर और तारिक मौलवी के रूप में हुई है जबकि तीसरे आतंकी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। दक्षिण कश्मीर में रेलवे सेवाओं को भी तात्कालिक रूप से रोक दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक सभी आतंकी एक तीन मंजिला बिल्डिंग में छिपे हुए थे जहां से वे लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहे हैं। मुठभेड़ अभी जारी है क्योंकि और आतंकियों के छिपे होने से इंकार नहीं किया जा सकता। गुरूवार देर रात से ही सुरक्षाबलों ने गांव को घेर लिया था। जहाँ आतंकी छिपे हुए हैं वहीं सुरक्षाबलों ने फायरिंग की। आतंकियों ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। पहले सुरक्षाबलों को आतंकियों की संख्या के बारे में सेना को ठीक-ठीक जानकारी नहीं थी।