विवाह बंधन में बंधे दीपिका-रणवीर

0
401
बॉलीवुड के दो चमकते सितारे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बुधवार को इटली के लेक कोमो में विवाह बंधन में बंध गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो-तीन घंटे पहले उनके विवाह की रस्में शुरू हो गयी थीं और कुछ समय पहले ही दोनों विवाह बंधन में भी बंध गए।
एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय पहले तक विवाह स्थल के बाहर मंत्रोच्चार की आवाजें सुनी जा रही थीं। माना जा रहा है कि शादी समारोह की डिटेल्स बाहर न आ सकें, इसके विशेष इंतजाम किये गए हैं हालाँकि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कुछ समय पहले दोनों की शादी हो गयी है।
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि विवाह स्थल से बाहर भारतीय संगीत की ध्वनि सुनाई देती रही। पूरे वेन्यू को वाटर लिली से सजाया गया है और जिस विला में विवाह हो रहा है वह करीब ७००  साल पुराना है।  यह झील से घिरा है और वहां सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किये गए हैं।
यह भी ख़बरें मीडिया में आईं थीं कि रणवीर सी-प्लेन से एंट्री करेंगे हालाँकि इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई। मेहमानों के लिए लग्जरी यॉट की व्यवस्था की बात भी सामने आई थी। सोशल मीडिया पर कई दिन से #deepveerkishaadi ट्रेंड कर रहा है। दीपिका की छोटी बहन अनीषा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर ”लड़कीवाले” कर दिया है। रणवीर-दीपिका पादुकोण की चार साल पहले हुई ‘व्हाइट वेडिंग’ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।