वाड्रा से दिन में दूसरी बार ईडी की पूछताछ

0
878

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा शनिवार को दोपहर बाद एक ही दिन में दूसरी बार उपस्थित हुए। यह पूछताछ अभी जारी है।

वाड्रा से छह और सात फरवरी को भी ईडी अधिकारीयों ने लंबी पूछताछ की थी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति राबर्ट धनशोधन के कथित मामले में इस समय ईडी की पूछताछ के घेरे में हैं। वाड्रा आज सुबह भी मध्य दिल्ली के जामनगर हाउस स्थित केंद्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय में अपने निजी वाहन से सुबह करीब १०.४५ बजे पहुंचे थे।

इससे पहले उनसे छह और सात फरवरी को पूछताछ की गई थी। वाड्रा से पहली बार करीब साढ़े पांच घंटे और दूसरी बार करीब नौ घंटे तक पूछताछ की गई थी। शनिवार को भी अब तक वाड्रा से करीब छह घंटे की पूछताछ हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक वाडर अपने साथ कुछ दस्तावेज भी लाये हैं। पिछली बार पूछताछ के दौरान वाड्रा को ईडी ने कुछ दस्तावेज दिखाए थे। वैसे इस मामले में भी तक यह दिलचस्प रहा है कि वाड्रा से पूछताछ की ”सारी जानकारी” मीडिया के सामने आ रही जो अम्मोनाना ईडी की पूछताछ में होता नहीं है। , वाड्रा के वकील कीटीएस तुलसी इस पर गंभीर विरोध जाता चुके हैं। यह भी संभावना हो सकती है कि कुछ चुनिंदा जानकारी ही ”लीक” की जा रही हो लिहाजा यह कितनी ठोस है, कहना मुश्किल है।