राहुल ने पूछा, ‘हाउडी इकोनॉमी डूइंग मिस्टर मोदी’

0
1053

देश भर में इस समय अगर किसी विषय पर सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह है मंदी। अब  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसे लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। एक ट्वीट कर राहुल ने २२ सितम्बर के ह्यूस्टन में ”हाउडी मोदी” नाम के कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी से पूछा है – ”हाउडी इकोनॉमी डूइंग मिस्टर मोदी” ।

भारत की अर्थव्यवस्था का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह सही आकार में नहीं है। उन्होंने उस रिपोर्ट को भी शेयर किया है जिसमें कहा गया है कि जून के बाद से अंतरराष्ट्रीय निवेशकों द्वारा ४५ बिलियन डॉलर के शेयर बेचे गए हैं, क्योंकि अर्थव्यवस्था में विश्वास खत्म हो गया है।

राहुल ने ट्वीट में पीएम से पूछा – ”हाउडी इकोनॉमी डूइंग मिस्टर मोदी।” उन्होंने कहा – ”ऐसा लगता है कि यह बहुत अच्छी नहीं है। संभवता राहुल ने हाउदी शब्द का इस्तेमाल जानबूझकर किया है क्योंकि ह्यूस्टन में २२ सितंबर को ”हाउडी मोदी” नाम से एक कार्यक्रम प्रस्तावित है जिसमें मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शामिल होंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इकॉनमी को लेकर पीएम पर निशाना साधा है।

गांधी ने कहा – ”अब निवेशक भी मोदी सरकार से दूर होने लगे हैं। चकाचौंध दिखाकर रोज ५ ट्रिलियन- ५ ट्रिलियन बोलते रहने या मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से आर्थिक सुधार नहीं होता। विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से निवेशक नहीं आते।  निवेशकों का भरोसा डगमगा चुका है। आर्थिक निवेश की जमीन दरक गई है। लेकिन भाजपा सरकार सच्चाई को स्वीकर नहीं कर रही।”

Rahul Gandhi

@RahulGandhi
“Howdy” economy doin’,
Mr Modi?