राहुल के केरल दौरे में उमड़ा जनसैलाब

वायनाड दौरे के दूसरे दिन कई कार्यक्रमों में ले रहे हैं हिस्सा

0
499

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन भी जनता ने खुलकर अपना प्यार उनके प्रति दिखाया। उनके रोड शो में जबरदस्त भीड़ जुटी। आज फिर राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि ”“राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं।” दिलचस्प यह कि पीएम मोदी भी आज केरल के दौरे पर हैं।
दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी की आज कई प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात का कार्यक्रम है। वो कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा ले रहे हैं। राहुल गांधी ने सबसे पहले सांसद सुविधा केंद्र, वायनाड कलेक्ट्रेट कार्यालय में प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक की।
केरल के वायनाड के कलपेट्टा में रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से कहा, “भले ही मैं कांग्रेस पार्टी से संबंध रखता हूं, लेकिन हमारे दरवाजे वायनाड के हर एक नागरिक के लिए खुले रहेंगे, उनकी उम्र चाहे जो भी हो, वे चाहे जिस भी विचारधारा से हों।”
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा – ”राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं। नरेंद्र मोदी जहर का इस्तेमाल करते हैं, मैं एक मजबूत शब्द का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को विभाजित करने के लिए घृणा के जहर का उपयोग करते हैं। वह इस देश के लोगों को विभाजित करने के लिए क्रोध और घृणा का इस्तेमाल करतें है। वह चुनाव जीतने के लिए झूठ का इस्तेमाल करता हैं।”
गांधी ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी इस देश की सबसे खराब भावनाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। ”वह क्रोध, घृणा, असुरक्षा और झूठ का प्रतिनिधित्व करते हैं।”
राहुल गांधी ने आज न्यू बस स्टैंड कलपेट्टा में एक रिसेप्शन में हिस्सा लेने के बाद ट्री जंक्शन कंबलक्कड में केल्ट्रॉन बलव में एक रिसेप्शन में भाग लिया। इस कार्यक्रम  कांग्रेस अध्यक्ष अंजु कुन्ना एसबीआई ब्रांच, पनामारम और अब अब पंचायत बस स्टैंड पहुंचे हैं। इसके बाद ढाई बजे वो कोऑपरेटिव रोड जाएंगे और दिन के आख़िरी कार्यक्रम में  चार बजे सुल्तान बथेरी में मार्केट में हिस्सा लेंगे।