यूपी सड़क हादसे में ६ की मौत

0
1052
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी। यह सभी लोग एक ही परिवार के थे।
रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों में दो बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं। मझोला के लाकड़ी में रहने वाला परिवार बीती देर डिलारी के गांव नाखूनका में एक शादी समारोह से लौट रहा था। सभी लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे। नाखूनका के पास  ट्रैक्टर ट्राली पलट गयी जिससे यह हादसा हुआ।
दुर्घटना में छह लोगों की जान जाने के अलावा २० लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। ख़बरों के मुताबिक डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम नाखूनका में जितेंद्र सिंह के घर पार्टी थी। मुरादाबाद की लाकडी फाजलपुर गांव से रिश्तेदार शामिल होने गए थे। देर रात सभी मेहमान ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर वापस लाकडी फाजलपुर के लिए चल दिए।
नाखूनका से निकलते ही तेज गति ट्रैक्टर ट्रॉली के सामने कार के ब्रेक लगने पर चालक नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली रोड किनारे गहरी खाई में पलट गई। चीख-पुकार से ग्रामीण उठकर मौके पर पहुंचे। इस बीच सूचना गांव के दूसरे छोर पर जितेंद्र के घर तक पहुंची। इसके बाद जितेंद्र के परिवार के सदस्य और मेहमान मौके पर पहुंचे। लोगों की भीड़ में ट्रैक्टर ट्राली को पलट कर नीचे दबे महिला पुरुष और बच्चों को बाहर निकाला।