मेरी बीवी हिन्दू, मैं मुसलमान मेरे बच्चे हिंदुस्तान : शाहरुख

0
1241
शाहरुख खान का गणतंत्र दिवस पर एक वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल, हाल ही में किंग खान टीवी रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ में पहुंचे। इस दौरान शाहरुख ने कुछ ऐसी बातें बताईं जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है। शाहरुख ने कहा, ‘हमने कभी हिन्दू-मुसलमान की बात नहीं की। मेरी बीवी हिन्दू है, मैं मुसलमान और मेरे बच्चे हैं हिन्दुस्तान।’ हालांकि इससे पहले बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों के सीएए और एनआरसी पर आलोचक प्रतिक्रिया न देने पर सवाल उठा चुके हैं।
बादशाह खान की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी तालियां बजाने लग गए। शाहरुख ने बताया, ‘एक बार जब सुहाना छोटी थी तो उसे स्कूल में एक फॉर्म भरना था जिसमें रिलीजन का कॉलम भरना था। उसने मुझसे पूछा पापा! हम कौनसे रिलीजन के हैं? मैंने उसे यही कहा कि हम इंडियन हैं। वही भरा भी गया। कोई रिलीजन नहीं है, और होना भी नहीं चाहिए।’
शाहरुख की लंबे समय से कोई मूवी नहीं आई, और फिलहाल किसी फिल्म की शूटिंग भी नहीं कर रहे हैं। आखिरी बार बड़े पर्दे पर फ़िल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई थी। जल्द वे अपनी नई फ़िल्म का एलान करने वाले हैं। इतना ही नहीं, फैन्स तो सोशल मीडिया पर शाहरुख की अनाउंसमेंट का हैशटैग भी ट्रेंड करवा चुके हैं।