मध्य प्रदेश सड़क हादसे में ७ की मौत

0
958

मध्यप्रदेश में गुरूवार तड़के एक सड़क हादसे में ७ लोगों की मौत हो गयी है जबकि ३७ लोग घायल हुए हैं। हादसा तब हुआ जब रायसेन इलाके में एक यात्री बस दरगाह के पास पुल से रीछन नदी में गिर गई।

अभी तक की ख़बरों के मुताबिक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि ३७  लोग घायल हुए हैं। हादसा देर गुरूवार तड़के डेढ़ बजे हुआ। बस भोपाल से छतरपुर जा रही थी। रात की वजह से अधिकतर यात्री नींद में थे।
मृतकों में दो साल का बच्चा और उसका पिता शामिल है। यात्रियों से खचाखच भरी बस जिस पुल से नदी में गिर गयी वहां पुल पर रेलिंग नहीं थी। यह बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी। पहले दरगाह के पास बस रीछन नदी के पुल पर गड्ढे में फंस गई  और फिर बाहर निकलने की कोशिश में झटका खाकर करीब २० फुट नीचे नदी में जा गिरी।

सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार सभी लोग चोटिल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल ७ यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं दो लोगों के लापता होने की भी सूचना है।

बस के पल से लुड़कते ही चीखपुकार मच गई। आवाज सुनकर स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे। लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी जिसके बाद पुलिस एनडीआरएफ की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर बचाव कार्य में जुट गई। हालांकि हादसे में ७ लोगों की मौत हो गयी। ख़बरों के मुताबिक पुलिस ने नदी से शवों को बाहर निकाला साथ ही घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। कुछ घायलों की हालत अभी गंभीर बने हुई है।