भाजपा प्रत्याशी मिश्रा की नजर में दिल्ली विधानसभा चुनाव ‘भारत, पाकिस्तान के बीच मुकाबला’

वैसे तो भाजपा नेता पाकिस्तान को ”पिद्दी” और क्या-क्या नहीं कहते, लेकिन पाकिस्तान को ”हीरो” बनाने में भी भाजपा के नेता पीछे नहीं रहते। अब विधानसभा के चुनाव तो दिल्ली में हो रहे हैं, भाजपा के एक प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने इन चुनावों को ”भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला” बता दिया है।

मिश्रा की यह ब्यान देने के पीछे क्या मंशा रही है यह तो वे ही जानें, इसपर विवाद  जरूर पैदा हो गया है। एक ट्वीट कर कपिल मिश्रा ने कहा – ”आठ फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।”

एक और ट्वीट कर मिश्रा ने यह भी कहा – ”पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं। दिल्ली में छोटे-छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं। शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा। पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़कों पर कब्जा है।”

पहले आप में रह चुके कपिल मिश्रा अब भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं और कुछ समय पहले जनसंख्या की समस्या को मुस्लिम समाज से जोड़ने वाला ब्यान भी दे चुके हैं। उनके उस ब्यान पर भी ख़ासा विवाद हो गया था। वैसे तो भाजपा के तमाम बड़े नेता भी पाकिस्तान को हर मुद्दे पर सामने ले आते हैं। पिछले कई चुनावों में भी भाजपा नेता ऐसे ब्यान देते रहे हैं।

कपिल मिश्रा का ट्वीट –

Kapil Mishra

@KapilMishra_IND
𝗜𝗻𝗱𝗶𝗮 𝘃𝘀 𝗣𝗮𝗸𝗶𝘀𝘁𝗮𝗻 8𝘁𝗵 𝗙𝗲𝗯𝗿𝘂𝗮𝗿𝘆 𝗗𝗲𝗹𝗵𝗶
8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा