बीवी-बच्चे को छोड़ अपनी ही सास से कर ली शादी

0
1463
ऐसी खबरें तो बहुत पढ़ी होंगी की फलां शख्स ने अपनी उम्र से इतने कम साल की लड़की से शादी कर ली। 70 साल के आदमी ने 25 साल की युवती से शादी की वगैरा-वगैरा। पर हम यहां एक ऐसी खबर दे रहे हैं जिससे आप भी चौंक जाएंगे। एक शादीशुदा शख्स ने अपनी सास के लिए बीवी और अपने बच्चे को छोड़ दिया।
‘डेली मेल’ की खबर के मुताबिक, लंदन में रहने वाली लॉरेन वॉल के पति ने शादी के कुछ समय के  बाद ही उसे छोड़ दिया था और उसकी मां यानी अपनी सास जूली से शादी करके उसी के साथ रहने लगा। इस अनूठे धोखे के बाद लॉरेन वॉल लंबे समय तक सदमे में चली गई।
लॉरेन वॉल ने अपने साथ 15 साल पहले हुए इस धोखे के बारे में खुलकर बात की। लॉरेन ने बताया, ‘मां ने मेरी शादी पर 15,000 पाउंड (करीब 14 लाख रुपये)  खर्च किए थे और इस वजह से मैं उन्हें  हनीमून पर अपने साथ लेकर गई थी। पर उन्होंने मेरे साथ जो किया उसके लिए मैं उन्हें कभी माफ नहीं कर सकूंगी।’
दरअसल, लंदन में रहने वाले लॉरेन और पॉल ने एक दूसरे को प्यार करते थे। शादी से पहले दोनों ने करीब 2 साल साथ बिताए थे। इसी बीच लॉरेन ने एक बच्ची को भी जन्म दिया था। लॉरेन ने बताया कि उस वह तब महज 19 साल की थी और उसका बढ़िया जीवन व्यतीत हो रहा था। लॉरेन और पॉल ने शादी भी  अगस्त 2004 में कर ली, पर महज 8 हफ्ते बाद ही पॉल ने उसे तलाक दे दिया था। इसके करीब 9 महीने बाद ही लॉरेन की मां और पॉल की सास जूली ने पॉल के बेटे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के साथ ही दोनों ने घोषणा की थी कि वे एक साथ हैं।
लॉरेन ने बताया कि ‘पॉल हमेशा ही मां से काफी अच्छे से बात करता था लेकिन मुझे यह कभी अजीब नहीं लगा।’ कभी यह अहसास ही नहीं हुआ कि दोनों ही मुझे धोखा दे रहे हैं।
सास जूली के बच्चे को जन्म देने के कुछ समय के बाद दोनों ने शादी कर ली।
अपने पति के साथ मां की शादी में पहुंची लॉरेन
जूली और पॉल ने 15 अगस्त 2009 को शादी की। इतना ही नहीं, मां ने दामाद के साथ अपनी शादी में लॉरेन को भी निमंत्रण भेजा। और मज़े की बात ये है कि लॉरेन शादी में गई भी। उसने कहा, अपनी मासूम बेटी के लिए मैं उन दोनों की शादी में गई। मैंने मां को उसी पॉल से शादी करते हुए देखा, जिससे मैंने 5 साल पहले शादी की थी। हालांकि, लॉरेन ने भी अब अपने लिए एक पार्टनर ढूंढ लिया है और वह उसके साथ रह रही है।