बीजापुर में २ नक्सली ढेर

0
453
छत्तीसगढ़ के बीजापुर इलाके में सुरक्षा बलों ने रविवार को एक मुठभेड़ में २ नक्सलियों को ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ रविवार सुबह हुई और सुबह उस इलाके में सुरक्षा बलों ने दो नक्सलियों के शव बरामद किये।
रिपोर्ट्स के मुताबिक मुठभेड़ के बाद रविवार सुबह पुलिस ने घटनास्थल से दो नक्सलियों के हथियार समेत शव बरामद किये हैं। खुफिया जानकारी के आधार पर तेलंगाना की विशेष नक्सल विरोधी ग्रेहाउंड इकाई, छत्तीसगढ़ पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और जिला बल ने अंतरराज्यीय सीमा के पास एक अभियान शुरू किया था, जिसके बाद पामेद के पास जंगलों में सुबह करीब आठ बजे मुठभेड़ हुई।
पुलिस के मुताबिक जब सुरक्षा बल पामेड़ में जंगलों की घेराबंदी कर रहे थे तब मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा -‘‘ मुठभेड़ खत्म होने के बाद मौके से दो नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं”। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी नक्सली पामेड़ के जंगल में रात में मीटिंग करने वाले हैं। जिसके बाद ग्रे हाउंड और बीजापुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर नक्सलियों पर हमला कर दिया। अंधेरा होने के कारण माओवादी सुरक्षाबल को देख नहीं पाए जिसकी वजह से उन्हें संभलने का भी मौका नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं।