फाइव स्टार होटल मामला: आशीष का समर्पण

0
570

दिल्ली के एक पांच सितारा होटल हयात में गुंडागर्दी के आरोपी बसपा नेता के बेटे आशीष पण्डे ने आखिर घटना के पांच दिन बाद गुरूवार को  पटियाला हाउस कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। उसे पुलिस हिरासत में भेजा गया है। आज सुबह ही उसने एक वीडियो जारी कर खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश की थी।

इस वीडियो में उसन अपनी सफाई में यहाँ तक कह दिया कि जिस जोड़े से उसका विवाद हुआ उसकी महिला सदस्य ने उसे कथित तौर पर अश्लील इशारे किये थे। उसके मुताबिक इसके बाद ही विवाद बढ़ा। उसने मीडिया पर भी आरोप लगाया की उसका ”मीडिया ट्रायल” किया जा रहा है। उसने कहा – ”मुझे ऐसे पेश किया जा रहा मनो मैं कोइ आतंकी हूँ। किसी नेता का बेटा होना गुनाह नहीं है। मेरे खिलाफ आज तक कभी थप्पड़ तक मारने का आरोप नहीं लगा है। मैं सुरक्षा के लिए हथियार लाया था”। दिल्ली पुलिस ने हयात होटल की सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर लिया है।

आशीष ने वीडियो में कहा ”मुझे न्यायिक प्रक्रिया में पूरा भरोसा है”। गौरतलब है की आशीष पर दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में एक कपल को धमकाने का आरोप है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रावर्त वाड्रा भी सामने आये थे और उन्होंने इस तरह की घटना पर चिंता जताते हुए लोगों से इस तरह की घटनाओं के खिलाफ एकजुट होने की अपील की थी।

इससे पहले बुधवार को पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किये गए थे। दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट से इसे जारी कराया है। घटना के समय आरोपी के साथ दिख रहे लोगों से भी पूछताछ की कोशिश पुलिस कर रही है।