पॉन्ड्स ब्रांड की राजदूत करिश्मा कपूर ने अपने स्किनकेयर रहस्यों का खुलासा किया

0
1274

आत्म विश्वास से भरी आज की महिला दुनिया को बदल रही है। तेज गति के इस जीवन से उनकी त्वचा भी बदलती जा रही है। नई उम्र की त्वचा की समस्याओं का सामना करने के लिए पॉन्ड्स इंस्टिट्यूट ने नई पॉन्ड्स का एज मिरेकल बनाया है जो लगातार काम करता है।

चंडीगढ़ में एक कार्यक्रम में, अभिनेत्री और पॉन्ड्स कीे ब्रांड एंबेसडर करिश्मा कपूर ने बताया कि पॉन्ड्स का नया एज मिरेकल उसकी त्वचा की पूरी देखभल करता है और यह उसकी जीवन शैली और त्वचा देखभाल की आवश्यकताओं के लिए पूरी तरह उपयुक्त है।

करिश्मा ने कहा, ‘‘पॉन्ड्स की तरह के एक प्रतिष्ठित त्वचा देखभाल ब्रांड के साथ जुड़ना एक खुशी की बात है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो हमेशा मेरे आसपास रहा है और त्वचा देखभाल का पर्याय बन गया है। मुझे विशेष रूप से पॉन्ड्स के एज मिरेकल जैसे पोर्टफोलियो का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। आज की तेजी से विकसित दुनिया में, हम सभी को स्किनकेयर समाधान की जरूरत है जो हमारी नॉनस्टॉप लाइफस्टाइल का नेतृत्व करने में मदद करें‘‘

पॉन्ड्स की ब्रांड एंबेसडर, करिश्मा कपूर ने आज चंडीगढ़ में ललित में मीडिया के साथ मिलकर न्यू पॉन्ड्स एज मिरेकल रेंज की शुरुआत की। करिश्मा ने अपनी नॉन-स्टॉप लाइफस्टाइल और एज त्वचा देखभाल उत्पादों की आवश्यकता के बारे में बात की जो उनकी त्वचा की चिंताओं को संबोधित हैं। उन्होंने द पॉन्ड्स इंस्टीट्यूट द्वारा क्रांतिकारी नई तकनीक के बारे में बात की, जो शक्तिशाली एंटी एजिंग मरम्मत जारी करता है। करिश्मा ने एक अच्छी त्वचा देखभाल व्यवस्था के महत्व पर जोर दिया और कैसे सही उत्पादों का उपयोग करके उम्र और बदलती जीवनशैली के साथ यह बहुत महत्वपूर्ण है।

करिश्मा ने कहा, ‘‘बहुत सारी चीजें बदलती रहती हैं क्योंकि हम बड़े होते हैं। हमारी त्वचा की आवश्यकता विकसित हो रही है, लेकिन मैंने हमेशा एक 3 कदम प्रक्रिया का पालन किया है जो वर्षों से नहीं बदला है। सफाई, एक्सफोलिएशन और मॉइस्चराइजेशन। क्या बदल गया है, उपयोग करने वाले उत्पादों का प्रकार है, जैसे अब मैं अधिक विवेक हूं और मुझे पता है कि मेरी त्वचा को नए पॉन्ड्स के एज मिरेकल की तरह एक अच्छी क्रीम की ज़रूरत है जिसमें रेटिनोल-सी कॉम्प्लेक्स है। सामग्री बहुत महत्वपूर्ण हैं। रेटिनोल-सी मेरी त्वचा पर 24 घंटे गैर-स्टॉप काम करता है और इसमें स्पष्ट रूप से एक अंतर दिखाया गया है। ‘‘