पुलिस ने एप्पल कंपनी मैनेजर को गोली मार दी, दो पुलिसवालों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया

0
1003

यूपी की पुलिस ने संदिग्ध मानकर एक युवक को गोली मार दी। बाद में युवक एप्पल कंपनी का मैनेजर निकला। एनकाउंटर करने वाले दो पुलिसवालों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

युवक की पहचान एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी के रूप में हुई है। घटना के समय विवेक के साथ जा रही सना खान ने पुलिस को शिकायत दर्ज की। मौके पर बरामद विवेक की कार की विंडशील्ड में गोली से हुआ सूराख साफ नजर आ रहा है। लेकिन पुलिस के एसएसपी का दावा है कि विवेक की मौत कार एक्सीडेंट में हुई है।

शिकायतकर्ता सना खान ने बताया कि शुक्रवार रात वह अपने कुलीग विवेक तिवारी के साथ घर जा रही थीं।सीएमएस गोमतीनगर विस्तार के पास उनकी गाड़ी खड़ी थी, तभी सामने से दो पुलिसवाले आए और इन्होंने बचकर निकलने की कोशिश की।’ पुलिस वालों ने इन्हें रोकने की कोशिश की। सना खाने ने बताया कि उन्हें अचानक से ऐसा लगा कि कहीं पर गोली चली है। एसएसपी ने बताया कि गाड़ी आगे जाकर एक खंभे से टकरा गई और विवेक के सिर से खून निकलने लगा। पुलिस विवेक को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

उधर एसएसपी की मानें तो विवेक की मौत कार के टकराने से आई ऐक्सिडेंटल चोटों की वजह से हुई है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मौत के कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत गोली लगने से हुई है या एक्सीडेंट से।