पुलवामा में दो आतंकी ढेर

0
243
पहाड़ों पर बर्फबारी के बाद सीमा के दूसरी तरफ (पाकिस्तान) से आतंकवादियों की घुसपैठ पर लगाम लगने की सम्भावना रहती है हालांकि पहले से यहाँ मौजूद आतंकवादी अभी सक्रिय हैं। सुरक्षा बालों ने उनका पिछले एक महीने में जिस तरह सफाया किया है वह अभियान अभी जारी है। इसी की कड़ी में शनिवार को भी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया।
पुलवामा जिले के तेक्किन गांव में छिपे दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने शनिवार सुबह ढेर कर दिया। सुरक्षा बलों को इन आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी और कुछ देर चली इस मुठभेड़ में सुरक्षा बालों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक इन आतंकियों की अभी पहचान नहीं हुई है। शुक्रवार को भी पुलवामा के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया था।   आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने त्राल के डार गंगीगुंड इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया।