पुणे-सोलापुर मार्ग पर हादसे में ९ छात्रों की मौत

0
508

एक बड़े हादसे में शनिवार पुणे-सोलापुर हाईवे पर ९ छात्रों की मौत हो गयी। चालक के वाहन पर से नियंत्रण खोने के बाद कार डिवाइडर से जा टकराई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा पुणे-सोलापूर हाईवे पर हुआ। हादसा इतना भीषण था  कि घटनास्थल पर ही इन युवकों की मौत हो गई। यह सभी कालेज छात्र थे। हादसे में जान गंवाने वाले सभी छात्र पुणे के यावत गांव के रहने वाले बताये गए हैं। हादसा देर रात कदम बस्ती के पास हुआ। जिस कार में यह छात्र सफर कर रहे थे उसका चालाक अचानक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर तोड़कर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई।

घटना में जान गंवाने वाले सभी छात्र युवकों की पहचान कर ली गई है। उनके नाम अक्षय भारत वाईकर, विशाल सुभाष यादव, निखिल चंद्रकांत वाबले, सोनू ऊर्फ नूर महमद अब्बास दाया, परवेज आशपाक अत्तार, शुभम रामदास भिसे, अक्षय चंद्रकांत घिगे, दत्ता गणेश यादव, और जुबेर अजिज हैं। हादसे का शिकार छात्र यावत गांव जा रहे थे जब यह हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक यह छात्र शुक्रवार सुबह कोकण इलाके के रायगढ़ में घूमने गए थे और लौटते वक्त यह हादसा हो गया। पुलिस ने हादसे के बाद घटनास्थल का जायजा लिया। जांच की जा रही है।