पीएम तो लवली यूनिवर्सिटी भाग गए : राहुल

राफेल को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष का पीएम पर तंज

0
552
राफेल को लेकर गुरूवार को भी संसद में हंगामा रहा जिसके बाद दोनों सदनों को स्थगित करना पड़ा। उधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को भी राफेल को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल ने पत्रकारों के सवाल पर कहा ”पीएम मोदी जवाब देने के बजाए लवली यूनिवर्सिटी भाग गए”।
गुरूवार को भी राफेल पर राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमलावर दिखे। बुधवार को राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस करके मोदी को राफेल पर २० मिनट की खुली बहस करने की चुनौती दी थी जिसके बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट किया था कि ”राहुल बच्चों जैसे बातें कर रहे उन्हें मुद्दे की जानकारी ही नहीं है।”
अब राहुल गांधी ने गुरूवार को पीएम का संसद में न आने के लिए मजाक उड़ाया और कहा कि ”वे तो लवली यूनिवर्सिटी भाग गए”। गौरतलब कि मोदी लोक सभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार अभियान की आज से शुरुआत कर देश भर रैलियां करेंगे। इस बीच मोदी को आज लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) में भारतीय विज्ञान कांग्रेस के सत्र का उद्घाटन करना और छात्रों को संबोधित करना था।
राहुल ने इस यूनिवर्सिटी के छत्रों को कहा – ”मैं वहां के छात्रों से सम्मानपूर्वक अनुरोध करता हूं कि उनसे मेरे द्वारा कल पूछे गए प्रश्नों के जवाब देने के लिए कहें।”
इस बीच वित्त मंत्री अरुण जेटली, जिन्होंने बुधवार को संसद में गांधी परिवार पर जमकर हमला किया था, ने गुरूवार को राहुल पर हमला करने के लिए ट्वीट किया – ”आपातकाल की तानाशाह” के पोते ने दिखाया अपना असली डीएनए। छद्म उदारवादी चुप क्यों हैं?”
राहुल का ट्वीट
Rahul Gandhi
@RahulGandhi
So it seems our PM has fled Parliament & his own open book Rafale exam & is instead lecturing students at Lovely Univ. in Punjab, today. I request the students there to, respectfully, ask him to please answer the 4 questions posed to him by me, yesterday.  #RafaleScam