पीएम के उद्घाटन के हफ्ते बाद ही भरा बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस वे में बारिश पानी  

कर्नाटक में बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस वे, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक हफ्ता पहले ही किया था, का अंडरब्रिज शुक्रवार रात रामनगर के पास भारी बारिश के बाद जलमग्न हो गया। इसके निर्माण पर 8,480 करोड़ रुपये की लागत आई है। जलमग्न होने से जिन लोगों के वाहनों को नुकसान पहुंचा है उनमें से कुछ यात्रियों ने इसपर नाराजगी जताते हुए सवाल किया है कि क्या एक्सप्रेस वे उद्घाटन के लिए तैयार था?

याद रहे पीएम मोदी ने छह दिन पहले इस एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था। हालांकि, शुक्रवार रात रामनगर क्षेत्र में भारी बारिश के बाद यह जलमग्न हो गया। इससे कई लोगों के वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। बता दें इसके निर्माण पर 8,480 करोड़ रुपये की लागत आई है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि एक्सप्रेसवे के अंडरब्रिज में पानी जमा होने से कुछ हादसे हुए हैं।

पानी भर जाने से लोगों को वाहन धीमी गति से ले जाने पड़े और राजमार्ग पर लंबा  जाम लग गया। वाहनों में नुकसान होने के बाद कुछ व्यथित यात्रियों ने सीएम बोम्मई और पीएम मोदी से नाराजगी जताते हुए सवाल किया है कि क्या एक्सप्रेसवे उद्घाटन के लिए तैयार था?

एक व्यक्ति की कार पानी से भरे अंडरब्रिज में आधी डूब गयी और उसके पीछे आ रहे एक वाहन ने उसकी कार को टक्कर मार दी। लोग सवाल कर रहे हैं कि सड़क और परिवहन मंत्रालय से जांच कराई जाए कि क्या सड़क उद्घाटन के लिए तैयार थी? क्या वोट बैंक की राजनीति का नुकसान हमें भुगतना चाहिए?

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अंडरब्रिज में एक से ज्यादा हादसे हुए हैं। कई वाहनों को नुकसान पहुंचा है। बता दें पीएम मोदी ने 12 मार्च, को 118 किलोमीटर लंबे इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया था। इसके बनने से बेंगलुरु-मैसूर की यात्रा का  समय तीन घंटे का है जो अब 75 मिनट कम हो गया है।