पीएम का इंटरव्यू – मैं मेरा और मुझे : कांग्रेस

सुरजेवाला बोले, पीएम की इस 'मैं' ने देश बर्बाद कर दिया

0
746
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  न्यूज़ एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू जिसे मंगलवार को कमोवेश सभी टीवी चैनल ने प्रसारित किया था, को लेकर  कांग्रेस ने मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा कि मोदी हमेशा ”मैं मेरा और मुझे” में फंसे रहे हैं, और उनकी इसी बात ने देश को बर्बादी की कगार पर पहुंचा दिया है।
पीएम के इंटरव्यू पर कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदीजी का इंटरव्यू ”खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसा”  है। सुरजेवाला ने कहा – मोदीजी के साक्षात्कार का तत्व है ”मैं मेरा और मुझे” और ९० मिनट का पीएम का यह इंटरव्यू उनके ”मैं” के इर्द गिर्द घूम रहा था।”  कांग्रेस नेता ने कहा – ”मोदीजी आपकी ”मैं” ने ही देश को नीतिगत तरीके से बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है।”
कांग्रेस प्रवक्ता ने आक्रमण जारी रखते हुए कहा –  सौ दिन अब आपके बचे हैं और उल्टी गिनती शुरू है। पीएम इतने लाचार हो गए कि वह ये भी नहीं बता रहे कि वह अगला लोकसभा चुनाव कहां से लड़ेंगे, लड़ेंगे भी या नहीं?”
कांग्रेस ने अब पीएम मोदी से दस सवाल भी पूछे हैं – मोदी जी देश को बताएं, १५ लाख रुपये जनता के खाते में आए या नहीं?, सौ दिन में आने वाला ८०  लाख करोड़ रुपया कहां आया?, चार साल पहले जो वादा किया गया था, ९  करोड़ में से ९ लाख रोजगार भी आए या नहीं?, नोटबंदी और जीएसटी कर व्यापार चौपट क्यों कर डाला?, किसानों को लागत पर ५० फीसद मुनाफे का वादा था, लेकिन क्या लागत भी मिली?, गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) से छोटे व्यापार तबाह हो गए, नोटबंदी से कालाधन वालों की ऐश और अर्थव्यवस्था का नुकसान हुआ इसपर आपका क्या कहना है, राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता से खिलवाड़ क्यों किया? कश्मीर में ४२८ जवान मारे गए और २४८ जवान नक्सलियों ने मारे,  क्या ये सच नहीं आज भ्रष्टाचार सच चढ़कर बोल रहा है ?, राफेल की चोरी रंगे हाथ पकड़ी गई? राफेल की पूरी दाल काली है? इस पर जेपीसी क्यों नहीं करवा रहे?