पीएमसी बैंक के एक और खाताधारक की मौत

0
695

मुंबई में पीएमसी बैंक के एक और खाताधारक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी है। खाते से पैसे न निकाल पाने के कारण वे बहुत तनाव में थे और आखिर उनकी जान चली गयी। आरबीआई की तरफ से एक निश्चित मात्रा में ही पैसे निकालने की पाबंदी के चलते इस बैंक के खाताधारक आंदोलन भी कर रहे हैं।

गड़बड़ी का मामला सामने आने के बाद बैंक के खाताधारकों के पाइए निकलने पर पाबंदी लगा दी गयी थी। अब हार्ट अटैक से एक और खाता धारक की मौत हो गयी है। मुलुंड के रहने वाले फत्तोमल पंजाबी (५९) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। फत्तोमल पंजाबी मुलुंड में हार्डवेयर और इलेक्ट्रिकल स्टोर चलाते थे और उन्होंने भी पीएमसी बैंक में पैसे जमा कराए हुए थे।

उनकी मौत मंगलवार दोपहर साढ़े १२ बजे हुई। याद रहे सोमवार को भी एक खाताधारक संजय गुलाटी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी है। उनकी एक बेटी विशेष बच्ची है और परिवार के सामने बहुत दिक्कत वाली स्थिति पैदा हो गयी है।

गुलाटी को खाना खाने के दौरान की चक्कर आने के बाद अस्पताल ले जाय गया था लेकिन उन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद से उनका परिवार गहरे सदमे में है। गुलाटी के साल के शुरू में नौकरी भी चली गयी थी। वे जेट एयरवेज में काम करते थे। संजय गुलाटी के बैंक में ९० लाख रुपये जमा हैं।