पानीपत में ६० लाख के गहनों की लूट

लूट का शिकार ज्वेलर दिल्ली का, लुटेरे अभी पकड़ से दूर

0
180

हरियाणा के पानीपत में गुरूवार को दिल्ली के एक ज्वैलर से चार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर ६० लाख की ज्वैलरी लूट ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है हालांकि इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर में नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक लुटेरों का कोइ सुराग नहीं लग पाया है। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने सोने और हीरे के गहनों के व्यापारी आरके बंसल और उनके नौकर राकेश वर्मा को पहले बंधक बनाया फिर बंदूक की नोक पर ज्वैलरी से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।

रिपोर्ट्स व्यापारी और उनके नौकर ने वारदात के समय शोर मचाकर लोगों से मदद भी मांगी लेकिन दोनों का शोर ट्रैफिक के शोर में दब गया। इस घटना से भयभीत बंसल ने पानीपत के अपने करीबी व्यापारियों को फोन कर लूट की इस घटना की सूचना दी।

बताया गया है कि बंसल के बैग में करीब ६० लाख की कीमत के सोने और हीरे से बने गहने थे। लूट की वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप सा मच गया है। बंसल का दिल्ली के लक्ष्मीनगर में आकार डायमंड के नाम से शोरूम है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर में नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। कोइ सुराग अभी नहीं लग पाया है। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि  जल्द ही लुटेरों की शिनाख्त कर ज्वेलरी की रिकवरी कर ली जाएगी।