पहलवानों ने मानी बृजभूषण सिंह की शर्त, बजरंग पूनिया नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार

टोक्यो ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया ने बृजभूषण शरण सिंह की नार्को टेस्ट कराने वाली शर्त को मान लिया है। पूनिया का कहना है कि, वह नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं।

पूनिया ने कहा कि, अगर रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (डब्ल्यूएफआई) के घोटाले गिनने हैं तो हम नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। जिन महिला पहलवानों ने शिकायत की है वे भी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। साथ ही कोच विनोद तोमर, जितेंद्र और धीरेंद्र का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए।

आपको बता दें, पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह का नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी। जिसके बाद रविवार को सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर लिखा था कि वह नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफी टेस्ट या फिर लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनकी शर्त है कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के भी टेस्ट होने चाहिए।

बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देश के शीर्ष पहलवान विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक समेत बहुत से रेसलर्स 23 अप्रैल 2023 से दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे है। पहलवानों ने 23 मई को धरना प्रदर्शन के एक महीने होने को लेकर कैंडल मार्च निकालने की घोषणा भी की है।