पहलवानी भारी पड़ी राखी सावंत को

सीडब्ल्यूई रेसलर ने ज़मीन पर पटका, अस्पताल में भर्ती

0
940

अभिनेत्री राखी सावंत हमेशा से विवादों के लिए जानी जाती रही हैं लेकिन इस बार उन्हें पहलवानी का शौक कुछ महंगा पड़ गया। हरियाणा के पंचकूला में सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के दौरान उन्होंने एक प्रोफेशनल रेसलर का चैलेंज क्या स्वीकार किया उनकी जान पर बन आई। रेसलर ने उन्हें कंधे पर उठा कर ज़मीन पर पटक दिया जिसक बाद घायल राखे को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

बात रविवार की है। पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में तएक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप का आयोजन था जिसे देखने बड़ी संख्या में इस खेल के शौकीन पहुंचे थे। यही नहीं, अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी ग्रेट खली समेत कई नामचीन रेसलर वहां मौजूद थे। मुकाबले के दौरान महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंची और उन्होंने पंचकूला की महिलाओं को उनसे भिड़ने के लिए ललकारा।

रोबेल का चैलेंज सुन राखी जोश से भर उठीं और रिंग में जा पहुंचीं। वहां राखी ने पहले रोबेल से डांस की उनकी चुनौती स्वीकार करने का चैलेंज रखा। रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना समाप्त हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे पटक दिया। राखी इससे चोटिल हो गईं। वे करीब आठ मिनट तक रिंग में गिरी कराहती रहीं। जब आयोजकों को उनके चोटिल होने का अहसास हुआ तो वे उन्हें जीरकपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए।   है।

परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद भी जब राखी नहीं उठीं तो रेफरी उनके पास पहुंचा। इसके बाद उसने आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी। इसके बाद दो लोग राखी सावंत को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए। राखी की चोट इतनी ज्यादा थी कि घायल होने क बाद वे अपने क़दमों पर चल नहीं पाईं जिसके चलते उन्हें सहारा देकर कार तक ले जाया गया।