पंचकूला : एक ही परिवार के चार की हत्या

0
443

हरियाणा के पंचकूला के एक गाँव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर है।  तहलका की जानकारी के मुताबिक जिन चार लोगों की हत्या की गयी है उनमें एक बुजुर्ग और तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक यह शुकर्वार्त रात को हुई घटना है। पुलिस ने पंचकूला के खटोली गाँव में एक घर से चार लोगों के शव बरमाद किये हैं। यह सभी एक ही परिवार के हैं और इनमें बुजुर्ग महिला राजबाला (६५) के अलावा उसके तीन पोते-पोतियां शामिल हैं।

इन बच्चों में में एक की उम्र करीब १८ साल, दूसरे की १४ और तीसरे की १२ साल के करीब है। यह हत्याएं किसने और क्यों कीं इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस फॉरेंसिक विभाग के विशेषज्ञों को साथ लेकर गयी है। अभी तहकीकात चल रही है और कोइ गिरफ्तारी नहीं हुई है। गाँव में इतनी हत्याओं की  दिल दहला देने वाली घटना के बाद दहशत और दुःख का माहौल है।

यह घटना पंचकूला से करीब १४ किलोमीटर दूर के खटोली गावँ की है। पुलिस को पता चला कि एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी है तो वह मौके पर पहुँची। पुलिस ने बताया कि जांच की जा रहे है और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।