नौशेरा में २ जवान शहीद, आतंकियों से मुठभेड़ जारी  

0
632

जम्मू कश्मीर में आतंकियों से एक मुठभेड़ में २ जवान शहीद हो गए हैं। जम्मू संभाग के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़  जिसमें दो जवान शहीद हो गए।

जानकारी के मुताबिक आतंकियों को घेरने के लिए सेना अभियान जारी रखे हुए है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। मुठभेड़ में कोइ आतंकी भी मारा गया है या नहीं इसकी जानकारी अभी नहीं है।

सेना को इलाके में तीन आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली। ऐसा माना जाता है कि यह आतंकी कुछ दिन पहले नियंत्रण रेखा से भीतर घुसे हो सकते हैं। स्थानीय लोगों ने भी एक दिन पहले इलाके में कुछ संदिग्ध लोगों की गतिविधि महसूस की थी।

सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने बुधवार को तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। यह खबर लिखे जाने के बाद भी वहां गोलीबारी जारी थी।

सेना ने कहा है कि मुठभेड़ में २ जवान शहीद हुए हैं। सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि  संदिग्ध आतंकवादियों की गतिविधि के बाद बुधवार को सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जबरदस्त गोलीबारी के दौरान दो जवान शहीद हो गए। आतंकियों को पकड़ने या मार गिराने के लिए ऑपरेशन जारी है।