नासिक हादसे में २५ की मौत

0
1352

महाराष्ट्र के नासिक में तेज रफ्तार बस के कुएं में गिरने से मरने वाले लोगों की संख्या २५ हो गयी है। यह हादसा महाराष्ट्र के नासिक में मंगलवार देर शाम हुआ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बस और ऑटो रिक्शा में टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि उछलकर दोनों वाहन पास के कुएं में जा गिरे। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और प्रशासन के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। १५ से ज्यादा लोगों की मौत हटना स्थल पर ही हो गयी जबकि अन्य ने अस्पताल जाकर दम तोड़ा।

कुछ लोगों को बचा लिया गया है। राहत कर्मियों ने शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया। वाहनों के कुएं में गिरने की वजह से राहत और बचाव कार्य में बहुत मुश्किलें आई

घटना के मुताबिक नासिक के देवला में बस सामने से आ रहे एक ऑटो रिक्शा से टकरा गई। हादसे के बाद दोनों ही गाड़ियां अनियंत्रित होकर पास में एक गहरे कुएं में जा गिरीं। इस हादसे में बस सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। कई लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने राहत टीमों के साथ बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू किया।