धर्मशाला में सेना अधिकारी की हादसे में मौत

दूसरा गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

0
573

हिमाचल प्रदेश के काँगड़ा जिले के धर्मशाला में एक सड़क हादसे में एक सेना अधिकारी की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

शिमला मुख्यालय पहुँची रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मशाला के मैक्लोडगंज मार्ग पर हुए इस सड़क हादसे में सेना के लेफ्टिनेंट की मौत हो गई है। हादसे में उनके साथी लेफ्टिनेंट घायल हुए हैं। यह हादसा बुधवार सुबह काला पुल के पास उनकी कार के  गहरी खाई में जा गिरने से हुआ है।

इस हादसे में जिन सेना अधिकारी की जान चली गयी उनकी पहचान लेफ्टिनेंट चैतन्य शर्मा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथी लेफ्टिनेंट दीक्षित बाल घायल हैं।

दोनों सेन अधिकारी मैक्लोडगंज से धर्मशाला की तरफ एक कार में सवार होकर आ रहे थे। जब वे काला पुल के पास पहुंचे तो उनकी कार एक गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही सेना  के जवान मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों को खाई से निकाला। लेफ्टिनेंट दीक्षित बाल को धर्मशाला अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका उपचार किया  जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हादसा किस बजह से हुआ।