दिल्ली हादसे में तीन नाबालिगों की मौत

0
471
राजधानी दिल्ली में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में ३ नाबालिग लड़कों की मौत हो गयी। उनकी तेज रफ्तार स्कूटी एक खंभे से जा टकराई। लड़कों के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
पिछली देर रात यह तीन लड़के, जो तुर्कमान गेट के रहने वाले बताये गए हैं, स्कूटी में पेट्रोल भरवाने आए थे। इस दौरान उनकी तेज रफ्तार स्कूटी एक खंभे से जा टकराई जिससे तीनों की मौके पर ही जान चली गयी। लड़कों की पहचान ओसामा, साद और हमजा के रूप में हुई है।
बाद में एक राहगीर ने उन तीनों को सड़क किनारे खून से लथपथ  पड़ा देखा तो उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि तीनों के सर पर हेलमेट नहीं थे जिससे उनके लिए यह हादसा जानलेवा बन गया।
इस बीच इन लड़कों में परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि उनकी स्कूटी को किसी गाड़ी ने टक्कर मारी और आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है।  इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि यह पता लग सके कि स्कूटी तेज रफ्तार के कारण खंभे से टकराई या किसी शख्स ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मारी। पुलिस इसे लेकर जांच कर रही है।