दिल्ली में फैशन डिजाइनर , नौकर की हत्या

0
356

राजधानी दिल्ली के पॉश माने जाने वाले एरिया वसंतकुंज एन्कलेव में एक फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की हत्या कर दी गयी। दोनों के शव मकान से बरामद हुए हैं। हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की बुधवार रात हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक दर्जी  और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गुरुवार सुबह करीब तीन बजे खुद ही थाने में सरेंडर कर दिया। इसके बाद ही पुलिस को घटना का पता चला।

पुलिस के अनुसार दर्जी और उसके साथियों ने लूटपाट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया। वसंतकुंज एन्कलेव में रहने वाली फैशन डिजाइनर (५३) माला लखानी अपने घर पर भी दरजी से कपड़े सिलवाया करती थीं। उनका ग्रीन पार्क में एक बुटीक था। आरोपियों से बातचीत में सामने आया है कि लूटपाट के इरादे से ही क़त्ल किया गया हालांकि यह भी सामने आ रहा है कि दर्जी को माला से कुछ पैसा लेना था जो उसे कुछ समय से मिल नहीं रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बुधवार शाम दर्जी राहुल अपने दो साथियों के साथ माला के घर कपड़ों के डिजाइन दिखाने के लिए आया। तीनों ने मिलकर माला और उनके ५० वर्षीय नौकर बहादुर का कत्ल कर दिया। फिर वे घर से नकदी और ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए। जब आरोपियों को लगा कि वे अब पुलिस से बच नहीं सकेंगे तो उन्होंने थाने में सरेंडर कर दिया।