दिल्ली में परिवार के तीन की हत्या

0
610

राजधानी दिली में अपराध से जुडी घटनाएं रोकने का नाम ही नहीं ले रहीं। नई घटना में दिल्ली के वसंत कुञ्ज इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वसन्त कुंज इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की यह घटना बुधवार सुबह की है। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। रिपोर्ट्स में मृतकों के नाम मिथलेश, उनकी पत्नी सिया और बेटी नेहा बताये गए हैं। हमले में मिथलेश का बेटा सूरज गंभीर रूप से घायल।  उसे   गया। है

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह पूरे परिवार पर हमले को लेकर फोन आया। मृतकों के परिजनों ने  अधिकारियों को बताया कि करीब तीन साल पहले इनके बेटे का अपहरण भी हुआ था, हालांकि बाद में बेटा मिल गया था। पुलिस मामले की जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पुलिस ने जानकारी दी है कि मिथलेश सामाजिक संगठन से जुड़े हुए थे। पुलिस ने मामले की जांच के लिए आठ टीमों का गठन किया है। पुलिस के हाथ मामले से संबंधित कुछ सुराग लगे हैं जिनकी मदद से इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

पड़ोसियों के मुताबिक सुबह करीब चार बजे घटना में घायल बेटे ने बालकनी से आवाज लगाई और शोर मचाया जिसके बाद लोगों ने देखा कि घर में सबके शव पड़े हैं। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हत्या क्यों की गई फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस बेटे और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।