दिल्ली में एमपी गौतम गंभीर के पोस्टर लगा पूछा – क्या आपने इन्हें कहीं देखा है ?

0
766

सांसद बन जाने के बाद गौतम गंभीर से अपनी समस्यायों पर लड़ाई की उम्मीद कर रहे कुछ लोगों ने उनके गायब होने को लेकर पोस्टर चिपका दिए हैं। यह कौन लोग हैं, यह अभी साफ़ नहीं लेकिन दिल्ली के आईटीओ में गौतम गंभीर को ”लापता” बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं।

हाल में दिल्ली में वायु प्रदूषण को लेकर शहरी विकास पर संसदीय स्थायी समिति की उच्चस्तरीय बैठक हुई थी जिसमें पूर्वी दिल्ली से चुने गए सांसद गौतम गंभीर नहीं पहुंचे थे। इसी दौरान उनका इंदौर में जलेबी खाने वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसके बाद उनके लापता होने वाले पोस्टर चिपका दिए गए जिनमें लिखा है – ”क्या आपने इन्हें देखा है? इन्हें आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा गया था, पूर्वी दिल्ली इन्हें ढूढ़ रही है।”

शहरी विकास पर संसदीय स्थायी समिति की १५ नवंबर को दिल्ली के प्रदूषण पर उच्चस्तरीय बैठक हुई थी इसमें नहीं आने पर उनकी कुछ हलकों में आलोचना हुई  है। लोगों का भी कहना है कि उनसे जुड़े मुद्दों पर गंभीर को उपलब्ध रहना चाहिए। वैसे अभी यह साफ़ नहीं कि यह पोस्टर लगाए किसने हैं।

बंगलादेश के दौरे के दौरान गौतम गंभीर टेस्ट मैच की कमेंट्री के लिए जाते रहे हैं। शुक्रवार को वीवीएस लक्ष्मण ने जतिन सप्रू और गंभीर के साथ पोहा और जलेबी का नाश्ता करते हुए तस्वीर ट्वीट की थी। इसके बाद गंभीर को यूजर्स ने ट्रोल किया था। आप समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने गंभीर की आलोचना की थी। वहीं विवाद बढ़ने के बाद गंभीर ने ट्वीट किया कि अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होगा तो आप मुझे जी भरकर गाली दीजिये। मेरे संसदीय क्षेत्र और शहर के प्रति प्रतिबद्धताओं को वहां हो रहे काम से आंका जाना चाहिए।