दिल्ली पत्रकार यूनियन के निर्विरोध महासचिव चुने गये के पी मलिक 

0
775
नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया से सम्बद्ध दिल्ली जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के चुनाव में खेल टुडे के संपादक राकेश थपलियाल को अध्यक्ष एवं दैनिक भास्कर के राजनीतिक संपादक ‘के. पी. मलिक’ को निर्विरोध ‘महासचिव’ चुना गया। अन्य पदाधिकारियों में राष्ट्रीय समाचार के सम्पादक नरेश गुप्ता को कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष पद पर उषा पाहवा, ज्ञानेंद्र सिंह, सुजान सिंह और पंकज कुमार यादव को निर्वाचित घोषित किया गया है।
पिछले दिनों प्रेस एसोसिएशन ऑफ इंडिया (रजि.) के सम्मानित पद पर चुने जाने के बाद एक बार फिर के पी मलिक ने दिल्ली जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के चुनाव में परचम लहरा कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं शामली जिले का गौरव बढ़ाने का काम किया है।
 केंद्र सरकार से मान्यता प्राप्त पत्रकारों के सबसे बड़े संगठन नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया से सम्बद्ध दिल्ली जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के चुनाव में किसी भी सम्मानित पद पर चुना जाना गौरव की बात मानी जाती है।
लगभग 27 साल से पत्रकारिता जगत से जुड़े मलिक आजकल विभिन्न मंत्रालयों और संसद भवन की कार्यवाही को कवर करते हैं।
विजयी होने के बाद के.पी. मलिक ने सभी सदस्यों, मित्र पत्रकारों और शुभ चिंतकों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं एक बार फिर आपका ह्रदय की गहराई से धन्यवाद करता हूं और विश्वास दिलाता हूँ इस पद की गरिमा का ख़याल रखते हुए पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करूंगा।