दर्दनाक : जनरल मैनेजर मेट्रो के आगे कूदा, रात में पत्नी ने बेटी के साथ दे दी जान

0
963

आर्थिक तंगी से जूझ रहे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर ने शुक्रवार को दिल्ली के जेनएयू मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर जान दे दी। इसके बाद देर रात उसकी पत्नी ने अपनी पांच साल की बेटी को मारने के बाद खुद फंदा लगाकर पंखे से लटक गई।

नोएडा के पॉश इलाके में रहने वाले चेन्नई के 33 वर्षीय भरत जे इसी साल नेपाल की राजधानी काठमांडू से शिफ्ट हुए थे। वे सेक्टर 128 की जेबी पवेलियन कोर्ट में रहते थे। साथ में उनकी पत्नी शिवरंजनी और पांच वर्षीय बेटी जयश्री साथ रहती थी।

पुलिस ने बताया कि भरत जे सुबह रोज की तरह नोएडा स्थित अपने घर से कंपनी जाने के लिए निकले थे। सुबह करीब 11.30 बजे जेएनयू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

 दिल्ली पुलिस ने शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गई और परिजनों को सूचना दी। बदहवास पत्नी अपने देवर के साथ राममनोहर लोहिया अस्पताल गई। और बाद में वह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई। देर रात ही उसने अपने फ्लैट में बेटी को पहले मारकर बाद में खुद भी पंखे से लटककर जान दे दी।

चेन्नई निवासी भरत की बेटी जयश्री केजी में पढ़ती थी। इससे पहले भरत काठमांडू में बिग मार्ट में नौकरी करते थे और सितंबर में ही परिवार के साथ दिल्ली आए थे और नोएडा में रहने लगे। उनका छोटा भाई दिल्ली में पायलट कोर्स में एडमिशन के लिए कोचिंग ले रहा है।